69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा-ए-कटऑफ आज (11 मई) की लीगल अपडेट

#69000_शिक्षक_भर्ती मुद्दा-ए-कटऑफ आज (11 मई) की लीगल अपडेट- 14 मई को इन याचिकाओं को किया कनेक्ट

  • 14 मई 2019 को केस नम्बर 1 पर सभी याचिकाएं मुख्य याचिका 156/2019 (राघवेंद्र, शिवेंद्र और दुसरे लोग ) के साथ सुनवाई के लिए लगी हुई हैं। जिनकी अपील संख्या है- 156/2019, 157/2019, 158/2019, 165/2019, 174/2019, 175/2019, 173/2019 ।
➤ पिछली सुनवाई में जैसा आप सबको ज्ञात है कि विपक्ष की आपत्ति की मांग को स्वीकार करके तीन दिन के भीतर दाखिल करने को बोला गया था पर किया नहीं गया है अब तक इस से यह बात स्पष्ट है कि विपक्ष 14 की सुनवाई से भागना चाहता है अगर विपक्ष एक दिन पहले आपत्ति दाखिल भी करता है तो जवाब देने के लिए जज समय देंगे याचिकाकर्ताओं को ऐसे में सुनवाई से भागने की इस दुष्ट मंशा को शिक्षामित्रों को भी समझना चाहिए इस से पहले न्यायालय के आदेश को प्रभावी करने और दो वर्ष के बाद शिक्षामित्र पद से भी हटाने की लड़ाई कोई नई लड़ाई छेड़ दे ।

➤ भर्ती कब पूरी होगी, कुछ होगा भी या नहीं, कुछ ना होने वाला जैसा ज्ञान हाथ जोड़कर निवेदन है जहां कहीं से मिले या तो स्वयं ना लें या ले भी तो खुदतक रखें क्योंकि 45℃ तापमान में सचिवालय से लेकर अन्य जगहों से घूमकर आया बंदा आपको जवाब तीखा दे सकता है जो आपको अच्छा ना लगेगा ।

➤ सरकार चुनावी दौरे पर है अधिकारी अपनी तन्द्रा निद्रा में हैं लेकिन टीम के लगातार ताबड़तोड़ मुलाकात और दबाव से जो शिक्षामित्रों का षड्यंत्र था 40/45 पर परिणाम आ रहा जैसे जुमले उसको पूर्णतयः सफलतापूर्वक अब तक नाकाम रखा गया है आगे भी नाकाम ही रहेगा ।*\

➤ सरकार की अपील पहले दिन से तैयार है दाखिल करने से पहले की सभी प्रक्रियाएं पूर्ण हैं केवल दाखिल करने शेष है जो उम्मीद के अनुरूप है और सरकारी अधिकारियों के आश्वासनों के अधीन भी ।

➤ विपक्ष के सभी कुतर्क जो समय समय पर उनके चहेते नेताओ और कुछ विपक्ष प्रेमी कर्मचारियों द्वारा परोसे जाते हैं उन्हें भी टीम मिलकर काटती है और सही चीजें उचित प्रमाणों के साथ उपलब्ध कराई जाती हैं ।

➤ सरकार की बेरुखी 23 मई को आचारसंघिता हटते ही प्रदेश की राजधानी में कई बड़े बदलावों को बढ़ावा देगी ।

*👉 याची लिस्ट की छायाप्रति कल या परसों (12 या 13 मई को) याची समूहों में उपलब्ध कराई जाएंगी जो इन समूहों में ना जुड़ा हो जिस नम्बर पर आपने पेमेंट किया है या जिस भी व्यक्ति के माध्यम से आप याची बने हैं उसके जरिये समूह से जुड़ना सुनिश्चित कर लें एवं कोर्ट की सर्टिफाइड कॉपी प्राप्त होने में समय लगेगा पर प्राप्त होते ही वह भी इन्हीं समूहों में उपलब्ध करा दी जाएगी इनको आप सब भी बाहर नहीं शेयर करेंगे ।*

➤ अंत मे केवल इतना कहेंगे जो मुख्यमंत्री जी मीडिया में ताल ठोंककर कहते थे उत्तर प्रदेश में योग्य युवा नहीं हैं उन्हीं से करबद्ध निवेदन है पूरे उत्तरप्रदेश के किसी भी जिले में चले 1000 से अधिक युवा उनके तय किये इस उच्चतम मानक पर भी सफल होकर बैठे हैं कि कब वो अपनी कृपादृष्टि इस भर्ती पर करेंगे माननीय मुख्यमंत्री @myogi को समर्पित दो पंक्तियाँ |

69000 शिक्षक भर्ती मुद्दा-ए-कटऑफ न्यूज़
इससे जुडी दूसरी ख़बर पढ़े , निचे देखे और क्लिक करे:-

No comments:

Post a Comment