69000 शिक्षक भर्ती कटऑफ पर प्रगति रिपोर्ट, 60-65 समर्थक की कलम से

69000 शिक्षक भर्ती के 60-65 कटऑफ पर रिपोर्ट 

➤ आज विपक्ष की आई आपत्तियों के जवाब के रूप में मेरे द्वारा सुझाए सुझावों को दरकिनार करते हुए टीम द्वारा एक रेजॉइंडर दाखिल करवा दिया गया है जिस से 23 को तय सुनवाई डेट आगे ना खिसक जाए पर हाँ ये आश्वासन टीम और इंगेज जूनियर अधिवक्ता महोदय द्वारा जरूर मिला है कि विपक्ष की ओर से आये हुए दूसरे ऑब्जेक्शन के जवाब में आपके सुझावों को शामिल किया जाएगा ।

➤ विपक्ष की धारदार तैयारियों को देखते हुए मुँह तोड़ जवाब देने के लिए #मुख्ययाचिका156/2019 के वकीलों के पैनल में जल्द ही कुछ बड़े बदलाव किए जाएंगे या वकीलों की संख्या बढ़ाई जाएगी ।

➤ कोर्ट में रेजॉइंडर दाखिल करवाने के बाद भर्ती के ही कुछ साथियों के साथ मुख्यमन्त्री जी के निजी सचिव से वार्ता करके अनुरोध किया गया कि सरकार द्वारा ग्रीष्मकालीन बेंच में सुनवाई की प्रार्थना न्यायालय से की जाए और सरकारी अपील को जल्द दाखिल करवाया जाए लेकिन अपील दाखिल होने तक और मुख्यमंत्री जी की चुनावी व्यस्तता के कारण ठोस आश्वासन अभी प्राप्त नहीं हुआ है।

69000 शिक्षक भर्ती न्यूज़

➤ भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी दीक्षित जी से भी आज मुलाकात करके 69000 शिक्षक भर्ती की पैरवी महाधिवक्ता द्वारा डबल बेंच में की जाए और ग्रीष्मकालीन बेंच में सुनवाई के लिए सरकार द्वारा अनुरोध किया जाए इसकी मांग रखी गई ।

➤ 60 65 पर भर्ती सम्पन्न होने पर ही नौकरी की अपेक्षा है साथियों कल तक जो लोग हमारे और रवि पांडेय जी द्वारा प्रस्तुत आंकड़ों पर उपहास उड़ाते थे आज वही लोग रिजवान द्वारा जारी ऑडियो में अपने साथियों की संख्या 40हजार बताए जाने पर बातों को सत्य मानने को मजबूर हुए हैं ।इसलिए जो लोग ठंडे पड़कर ये सोच रहे को नृप होय हमें का हानी वो भ्रम तोड़कर टीम से जुड़ जाएं अभी समय है ।

➤ नई दाखिल होने जा रही याचिका में याचियों की संख्या लगभग 750 एनरोल्ड हो चुकी है अगर कोई और साथी जुड़ना चाहें तो जुड़ सकते हैं इसके लिए सम्पर्क कर सकते हैं

➤ CJ महोदय की बेंच में होने वाली सुनवाई के लिए टीम तैयार है लेकिन विपक्ष की मंशा अभी भी संदिग्ध है क्योंकि आज पुनः एक नई आपत्ति विनय कुमार सिंह की स्पेशल अपील पर विपक्षी टीम द्वारा दाखिल किया गया है इसके पूर्व आई आपत्तियों का जवाब उनके द्वारा भी आज दाखिल कर दिया गया था ।

➤ भर्ती आप सबके जीवन मरण का प्रश्न है तो निद्रा और आलस्य का त्याग करके यथासम्भव जो लोग सक्षम हैं अपने अपने सूझबूझ से कार्य करते रहें न्यायालय की लड़ाई टीम लड़ ही रही है पर नेता मंत्री विधायक अधिकारी से आप सबको मिलने से किसने रोक रखा है निकलिए घरों से धुआंधार अभियान जारी कीजिये कुछ नहीं तो DM को ही पकड़कर मुख्यमंत्री से आपकी टीम की मुलाकात कराने का अनुरोध कीजिये ।

इससे जुडी दूसरी ख़बर पढ़े , निचे देखे और क्लिक करे:-

No comments:

Post a Comment