69000 शिक्षक भर्ती के कट-ऑफ मामले में ललन टॉप की रिपोर्ट

#69000_शिक्षक_भर्ती के कट-ऑफ मामले में ललन टॉप की तरफ से पूरी रिपोर्ट जाने 

69000 शिक्षक भर्ती के कट-ऑफ मुद्दे पे 29 फरवरी को लखनऊ बेंच से आये आदेश के विरुद्ध साशन का रुख जानने आज सर्वेश प्रताप सिंह एव सुनील कुमार सबसे पहले सुबह 10 बजे सचिवालय पहुचे | वहाँ पर हमारी मुलाकात श्रीमती मनीषा त्रिघाटिया (बेसिक शिक्षा सचिव) से हुई | वहाँ पे सरकार द्वारा स्पेशल अपील फाइल करने के मुद्दे पे विस्तृत चर्चा हुई, मैम ने अस्वस्थ किया कि सरकार की पूरी तैयारी है बस कुछ दिक्कत है जल्द ही हम कोर्ट में स्पेशल अपील फाइल कर देंगे। कुल मिला जुला कर रुख यही रहा कि डबल बेंच जाएंगे तारीख नही बताएंगे वहाँ से हमारी टीम पुनः श्रीमती रेणुका कुमार(अपर बेसिक शिक्षा सचिव) जी से मिलने का प्रयाश किया लेकिन वह उपस्थित नही थी जिससे उनसे मुलाकात नही हो पायी। अलबत्ता उनसे मिलने का समय मंगलवार को मिला है। टीम ने आज जहाँ तक हो सका अपना हाथ पैर चलाया और उसके बाद अनुभाग-4 में टीम ने सम्पर्क किया प्रतिक्रिया मिली जुली रही सब जगह से। सरकार की स्पेशल अपील संबंधि सारी तैयारी पूरी है जल्द ही मजबूत याचिका के साथ कोर्ट में आएंगे "ऑन रिकार्ड सरकारी वकील ने बोला है कि जल्द ही अपील फाइल होगी।" टीम आज दिन भर बेसिक के हर छोटे से बड़े अधिकारी से बात करते हुए ग्राउंड लेबल पे अपील की क्या स्थिति है उसे जानने का प्रयास किया कही से भी नकारात्मक जवाब नही मिला सरकार अभी भी अपने साथ है इसलिए कोई भी अभ्यर्थी सरकार के खिलाफ कोई भी अपशब्द या अनावश्यक पोस्ट से बचे क्योकि जब तक सरकार आपके पक्ष में है तब तक आप 90-97 सुरक्षित है। हम हमारी लीगल टीम हर स्तर पे लगे हुए है कि कट-®-ऑफ सुरक्षित रहे और उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया जा रहा है।


अंत मे हमारी टीम श्री गणेश कुमार जी (संयुक्त निदेशक बेसिक शिक्षा) से मिले वहाँ भी हमारी टीम को बताया गया कि सरकार 60%-65% के साथ ही है और किसी भी स्थिति में हमारी सरकार गुणवत्ता से समझौता नही करेगी स्पेशल अपील पर समस्त कानूनी प्रक्रिया पूरी हो गयी है। जल्द ही हमारी अपील 100 % दाखिल होगी आप सब धैर्य बनाये रखे।

टीम द्वारा डाली गयी स्पेशल अपील 14/05/2019 को कोर्ट न.1 में लगी है। टीम के सभी अधिवक्तता अपना 100 % देने को तैयार है। आप सब महाकाल पे विश्वास रखे सब अच्छा होगा। विपक्ष लगातार सुनवाई से भाग रहा है लेकिन कब तक भागेगा एक न एक दिन आना ही पड़ेगा। विपक्ष 14-मई को नयी तारीख लेने के फिराक में जिससे अभी तक कोई ओबेजक्शन हमे नही मिला लेकिन भागोगे कब तक मैदान में तो आना ही पड़ेगा।
इससे जुडी दूसरी ख़बर पढ़े , निचे देखे और क्लिक करे:-

No comments:

Post a Comment