स्कूल में 10 दिनों तक 4 लड़कों ने मासूम लड़की का कियारेप, ली अश्लील फोटो

स्कूल में 10 दिनों तक 4 लड़कों ने मासूम लड़की का कियारेप

सोलह साल के चार लड़कों पर एक 13 साल की लड़की से गैंगरेप करने का आरोप लगा है. लेकिन पुलिस ने सबूतों के अभाव में चारों लड़कों को छोड़ दिया है. ये मामला इजरायल के नेटिवोट का है. एक स्कूल में बम से बचाने के लिए बनाए गए शेल्टर होम में लड़की के साथ रेप किया गया


आरोप है कि 13 साल की लड़की को बांधकर उसके साथ रेप किया गया. पीड़ित लड़की के पिता ने कहा है कि आरोपियों ने धमकी दी थी कि अगर उसने किसी से घटना के बारे में जानकारी शेयर की तो वे उसके भाई को मार देंगे.

पिता का कहना है कि चारों लड़कों ने 10 दिनों तक लड़की के साथ यौन शोषण किया. लेकिन पुलिस ने चारों आरोपियों को छोड़ दिया और एक पांचवे लड़के को संदिग्ध होने की वजह से हिरासत में रखा है.

रेप के वक्त दो लड़के गार्ड के रूप में बाहर खड़े रहते थे और वहां आने-जाने वालों पर नजर रखते थे. जबकि एक लड़का घटना के वक्त तस्वीरें खींचा करता था. शुक्रवार को लड़की की शिकायत दर्ज की गई थी.

बीर शेवा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने लड़कों के छोड़े जाने के फैसले पर कहा कि उनके खिलाफ अपर्याप्त सबूत हैं. अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने एक टीचर को घटना की जानकारी दी थी, इसके बाद स्कूल को इनके बारे में पता चला.