69000 शिक्षक भर्ती की कल सुनवाई के मामले में बड़ा अपडेट- टीम रिजवान अंसारी

69000 शिक्षक भर्ती की कल सुनवाई की अपडेट

टीम रिजवान अंसारी - आपको पूर्व में ही 19 सितम्बर की कोर्ट की टिपण्णी से अवगत कराया जा चुका है। कोर्ट की इसी टिपण्णी की वजह से केस डेली लिस्ट में लिस्टेड न होकर एडिशनल लिस्ट में लिस्टेड होगा। एडिशनल लिस्ट में केस को जल्द निस्तारित/फाइनल करने के उद्देश्य से लिस्टेड किया जाता है। केस की लिस्टिंग लिस्ट आज शाम तक अपडेट हो जाएगी।

कल पासिंग मॉर्क केस वरीयता के आधार पर सुना जाएगा

विगत सुनवाई के दौरान देखा गया था कि विपक्ष की तरफ से सभी सीनियर वकील मौजूद थे। AG साहब का भी कोर्ट रूम में पदार्पण हुआ था। ये सब नज़ारा देखने पर महसूस होता है कि अब विपक्ष भी इस केस को जल्द से जल्द फाइनल कराने के लिए तैयार है। अब केस ज्यादा दिनों तक नही रहेगा इसका एक प्रमुख कारण मा0 जस्टिस इरशाद अली का बेंच में बैठना है।

69000 शिक्षक भर्ती की कल सुनवाई के मामले में अपडेट

टीम को अब हर समय तैयार रहना होगा। कब कौन सी तात्कालिकता आ जाये इसका भान किसी को नही है। सभी सहयोगी साथियों को अब हर समय तैयार रहना होगा। कल को आवश्यक तैयारी के लिए टीम लखनऊ रवाना हो चुकी है। टीम अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन कर रही है। आप सभी को भी अपनी जिम्मेदारी को समझना होगा। आपकी और टीम की सहभागिता ही आजीविका और मान सम्मान को आजीवन सुरक्षित करने के लिए महत्वपूर्ण होगी।