पीएम मोदी को शिक्षक व स्टूडेंट से चाहिए एक सुझाव, जानें कैसे सुझाव देना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आपसे(शिक्षक व स्टूडेंट) एक सुझाव चाहिए। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट भी किया है। दरअसल, प्रधानमंत्री सोमवार, 30 सितंबर 2019 को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (IIT Madras) के दीक्षांत समारोह में शामिल होने जा रहे हैं। यहां वह विद्यार्थियों व अन्य मौजूद लोगों को संबोधित भी करेंगे। इस संबोधन के लिए उन्होंने लोगों से सुझाव आमंत्रित किए हैं।

पीएम मोदी
पीएम मोदी
अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है 'कल मैं आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समाहोर के लिए चेन्नई में रहूंगा। वहां भारत के कुछ प्रतिभाशाली व उज्ज्वल विद्यार्थियों से मिलने के लिए उत्साहित हूं। मैं चाहूंगा कि आप सभी, खास कर आईआईटी में पढ़ रहे व पढ़ चुके छात्र-छात्राएं मेरे भाषण के लिए कुछ आइडिया साझा करें। आप नमो के ओपन फोरम पर मेरे साथ अपने आइडिया साझा कर सकते हैं।
पीएम मोदी तवीत
पीएम मोदी तवीत 

कैसे भेजें सुझाव

आप नमो एप (Namo App) के जरिए पीएम मोदी तक अपने सुझाव पहुंचा सकते हैं। अगर आपके पास नमो एप नहीं है, तो आप प्ले स्टोर से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में जानकारी दी कि वह सिंगापुर-भारत हैकेथॉन के पुरस्कार वितरण समारोह में भी शिरकत करेंगे। यह समारोह भी सोमवार, 30 सितंबर 2019 को आईआईटी मद्रास में ही होगा।