69000 शिक्षक भर्ती में पासिंग अंक प्रकरण कल (16 Oct) फिर होगा सुरु, कल क्या होगा उसका विवरण जाने

कल 69000 शिक्षक भर्ती (Shikshak Bharti) में पासिंग अंक प्रकरण लखनऊ खण्डपीठ में एडिशनल (लगातार सुनवाई) में सुना जाएगा। जिसकी लिस्ट आज शाम तक अपडेट (Update) हो जाएगी। पूर्व में ही आप सभी को अवगत कराया गया था कि बार एसोसिएशन के आग्रह पर 02 दिन अतिरिक्त अवकाश के बदले में चीफ जस्टिस ने 02 दिन अतिरिक्त कोर्ट खोलने का आदेश जारी किया था। *इसी आदेश के अनुपालन में इस बार 19 October (शनिवार) को कोर्ट खुलेगा और केसों की प्रॉपर सुनवाई होगी।

अर्थात पासिंग मॉर्क मुद्दे की सुनवाई लगातार 4 दिन (16,17,18 एवं 19 अक्टूबर) सुने जाने की संभावना बलवती हैं।

टीम प्रयागराज खण्डपीठ के मोस्ट सीनियर एडवोकेट श्री एच एन सिंह को लाने के लिए कटिबद्ध है। अतैव आप सभी से सहयोग वांछित है। लगातार 04 दिन सुनवाई चलने से कब कौन सी आकस्मिक स्थिति उत्पन्न हो जाये,इसका अंदाज़ा किसी को नहीं। इसलिए हमें आर्थिक और मानसिक रूप से पूर्णतया तैयार रहना पड़ेगा।
आप सभी साथी आज और अभी से युद्ध के इस अंतिम चरण में अपनी सहयोग रूपी आहुति देना सुनिश्चित करें। ताकि टीम अपनी सम्पूर्ण तैयारियों को सम्पादित कर सके। विरोधी बीएड और बीटीसी वाले सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कर रहे हैं,आपको अवगत कराते चलें कि जो पक्ष यहाँ डबल बेंच से जीतेगा वही सुप्रीम कोर्ट में जीत का प्रबल दावेदार होगा। इसलिए टीम का प्रयास है कि किसी भी स्थिति में सिंगल बेंच की तरह डबल बेंच में भी 40/45 की मोहर लगवा ली जाए। इस हेतु आप सभी का सहयोग नितांत आवश्यक है।