69000 कोर्ट अपडेट - न्याय जिंदा है 40/45 को कोई भी ताकत हिला नही सकती, बहराइच शिक्षामित्रों का दावा

कोर्ट अपडेट- न्याय जिंदा है 40/45 को कोई भी ताकत हिला नही सकती
साथियो, आज कोर्ट अपने नियत समय पर बैठ गयी थी और विपक्ष के अधिवक्ता अनिल तिवारी साहब की बहस काटीन्यू थी तो उन्होने सर्वप्रथम कोर्ट थोडे़ समय का समय लिया उसी बीच मे कोर्ट ने समय का लाभ लेते हुये और अपने दो डेली केसेज निपटाये।इसके बाद हमारा 69000 शिक्षक भर्ती केस टेक अप हुआ और अनिल तिवारी साहब ने अपनी बहस चालू की साथियो उनकी बहस का जबाब आज कोर्ट स्वयं दे रही थी ।जज साहब जब ओपेन कोर्ट मे जिस तरीके का अपना कमेंट किया है जिससे अब प्रतीत हो रहा है कि आज की विपक्ष की बहस से 40/45 को और मजबूती मिली है।तथा 60/65 पूरी तरीके से स्वाहा होने के कगार पर है ।मात्र समय का इन्तजार है उसपर डबल बेंच की मुहर लगने का।

अनिल तिवारी साहब ने अपने बहस मे 68500 व 69000 को अलग अलग भर्ती सिद्व करने का प्रयास किया परन्तु असफल रहे।

उन्होने कहा वगैर उत्तीर्णाक के परीक्षा महत्वहीन है जिसपर इरशाद साहब ने कहा कि 40/45 पासिंग मार्क सिंगल बेंच ने डिसाइड किया है जिसपर अनिल तिवारी ने कहा कि वह 68500 की भर्ती परीक्षा का है उसमे और इसमे स्टेट ने बहुत ही परिवर्तन किया है जिसपर जज साहब ने कहा कि जब स्टेट ने सभी परिवर्तन कर रही थी तो पासिंग मार्क क्यो नही डिसाइड किया जिसका जबाब अनिल तिवारी के पास नही था और कोर्ट मे वे स्तब्ध दिखे।अनिल तिवारी भी अपना आपा खो दिये और बहस करते करते इरशाद अली साहब का सम्बोधन नाम से किया जिसपर कोर्ट उनपर नाराज दिखी।

अन्त मे बहस 4.11 मिनट पर कोर्ट ने अपने केस की सुनवायी 6.11.2019 को 2.15 से मुकर्रर की और इसी के साथ अनिल तिवारी का आर्गुमेंट पूरा हुआ।

साथियो मेरे द्वारा इरशाद साहब व कोर्ट के सभी कमेंट हमारे द्वारा नही पेश किये गये लेकिन आज कोर्ट मे जो भी कमेंट था वह आपके पक्ष मे था ।और आपको मै 40/45 की अग्रिम शुभकामनाएं नही दूंगा अन्यथा इसको लोग अति उत्साह कहेंगे।

समय का इन्तजार करना ही सर्वोपरि है।
इसके बाद हम सभी डा एल पी मिश्रा साहब से मुलाकात किये उन्होने कुछ किताबो की नाम नोट करायी अपने जूनियर को तथा हम सभी को विपक्ष की सभी फाइलो के साथ दीवाली के बाद चैम्बर मे उन किताबो व फाइलो के साथ आने को कहा है ।तथा बुलाया है।जिसमे हम सभी लोग समय से पहुचेंगे।परन्तु हम डेट नही क्लीयर करेंगे अभी।

आप सभी साथियो से निवेदन है कि डेट को लेकर परेशान न हो अपने पक्ष की भी बहस 1 सप्ताह से कम नही चलेगी ईश्वर की कृपा से 6 तारीख को लगने वाली डेट के बाद केस निस्तारित ही होगा ।

कोर्ट के आज के कमेंट से विपक्षी हताश व निराश है ईश्वर उन्हे सदबुद्वि दे और वे 40/45 का सम्मान करे ।
सभी साथियो को टीम बहराइच की तरफ से दीपावली की बधाई ।